नेशनल एंथम के बीच बारिश से भीगने लगे बच्चे! तो खिलाड़ियों ने उतारी अपनी जैकेट और पहना दी बच्चों को

ऐसा तो हम सभी बहुत समय से सुनते आ रहे हैं कि ‘इंसान अपने ने कर्मों की वजह से ही महान बनता है।’ मानवता का प्रदर्शन करने के लिए आपको किसी बड़े और खतरनाक काम करने की जरूरत नहीं है बल्कि आप अपने छोटे-छोटे ने कर्मों से भी महान बनकर इंसानियत दिखा सकते हैं। इसी तरह की एक वीडियो काफी दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में खिलाड़ियों ने अपनी जैकेट की मदद से बच्चों को बारिश से भीगने से बचाया है। जिसे देखकर लोगों ने खिलाड़ियों पर काफी गर्व महसूस किया। सभी लोग तारीफों की बौछार कर रहे हैं।

बच्चों का बारिश से बचाव करने के लिए पहना दी अपनी जैकेट-

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, मैदान में फुटबॉल मैच शुरू होने से पहले नेशनल एंथम हो रहा है। जिसमें खिलाड़ियों के सामने छोटे-छोटे बच्चे खड़े हुए हैं। इस बीच मैदान में काफी तेज बारिश स्टार्ट हो गई है। जिसमें छोटे-छोटे बच्चे भीगते हुए नजर आ रहे हैं उन्हें ठंड भी लग रही है उसमें से कुछ बच्चे काँपते हुए दिख रहे हैं। इस नजारे को देख एक खिलाड़ी का दिल पसीज गया।और उसने अपनी जैकेट उतार कर एक बच्चे को पहना दी और इसके बाद उस खिलाड़ी को देखकर अन्य खिलाड़ियों ने भी अपनी-अपनी जैकेट उतारी और उन मासूम बच्चों को पहना दी। इस प्रतिक्रिया से बच्चे काफी खुश हो गए।

लोगों को बहुत पसंद आया खिलाड़ियों का यह ढंग-

वीडियो में दिखाई पड़ रहा है यह खिलाड़ी न्यूयॉर्क रेड बुल्स टीम के सदस्य हैं। सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो (Good News Movement) नाम के पेज से शेयर हुआ है। खबर लिखने तक वीडियो ने 53 लाख व्यूज और साढ़े 3 लाख लाइक्स बटोर लिए। सिर्फ इतना ही नहीं अन्य यूजर्स ने इस पर काफी पॉजिटिव कमेंट्स भी किए हैं।एक यूजर ने कमेंट मैं लिखता है- ‘एक कदम की शुरुआत से ही बड़ा बदलाव देखने को मिलता है।’ दूसरे का कहना है- ‘वाह! वीडियो देख दिल खुश हो गया।’ तीसरा यूज़र लिखता है- ‘बच्चों की खुशी देख अच्छा लगा।’

Leave a Comment